Thursday 27 April 2017

कविता. १३७७. एक कोशिश अक्सर रहती है।

                                            एक कोशिश अक्सर रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई इशारों को बदलाव दिखाती है जो जीवन मे आवाज के​ अंदाज हर मौके के साथ नजारे कि कहानी जल थे को जीवन देती है जो जीवन मे अलग आवाज सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई उम्मीदों को इशारे दिखाती है जो जीवन मे सपनों के अंदाज हर दास्तान के साथ बदलती जाती है वह अलग उम्मीद देती है जो जीवन मे अलग एहसास सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई आशाओं को समझ दिखाती है जो जीवन मे किस्सों के अंदर हर मौके के साथ दिशाओं को बदलती जाती है वह अलग किनारे देती है जो जीवन मे अलग कहानी सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई दिशाओं को राह दिखाती है जो जीवन मे मौके के अंदर हर रोशनी के साथ किनारों को बदलती जाती है वह अलग एहसास कि लहर देती है जो जीवन मे अलग समझ सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई सांसों को मकसद दिखाती है जो जीवन मे आशाओं के अंदर हर मौके के साथ राह को बदलती जाती है वह अलग किनारे कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग इरादे सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई नजारों को मतलब दिखाती है जो जीवन मे राहों के अंदर हर रोशनी के साथ बदलती जाती है वह अलग उम्मीद कि पुकार को नयी रोशनी देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि दास्तान सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई इशारों को समझ दिखाती है जो जीवन मे एहसासों के अंदर हर राह के साथ दुनिया बदलती जाती है वह अलग एहसास कि कहानी को नयी समझ देती है जो जीवन मे अलग इशारों कि पहचान सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई दास्तानों को उम्मीद दिखाती है जो जीवन मे खयालों के अंदर हर मोड के साथ राह बदलती जाती है वह अलग उम्मीद कि रोशनी को नयी पहचान देती है जो जीवन मे अलग मौकों कि आवाज सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई कहानियों को परख दिखाती है जो जीवन मे एहसासों के अंदर हर मौके के साथ इरादे बदलती जाती है वह अलग आसमान कि रंगों को रोशनी नयी आस देती है जो जीवन मे अलग कहानी कि तलाश सुनाती रहती है।
एक कोशिश अक्सर रहती है जो जीवन मे कई धाराओं को समझ दिखाती है जो जीवन मे मकसदों के अंदर हर रोशनी के साथ इतबार बदलती जाती है वह अलग उम्मीद कि लहरों को नयी पहचान देती है जो जीवन मे अलग पुकार कि रोशनी सुनाती रहती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...