Sunday 16 April 2017

कविता. १३५५. हर बार एहसासों कि खुशबू।

                                              हर बार एहसासों कि खुशबू।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग कहानी बताती है जो हर किरदार को अलग दिशाए देकर जाती है वह हर एहसास को खुशबू कुछ ऐसी दे जाती है वह खयाल को जज्बात कि दुआएं समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग किनारे का एहसास बताती है जो हर किस्से को अलग उजाला देकर जाती है वह हर मौके को पहचान कुछ ऐसी दे जाती है वह हर इशारे कि आवाज को पुकार के संग समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग इशारा बताती है जो हर एहसास को अलग इशारा हर मौके पर देकर जाती है वह हर आवाज को अलग एहसास के साथ नयी रोशनी दे जाती है वह जीवन को अलग राह समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग दिशाओं को किनारा बताती है जो हर मौके को अलग किनारा देकर जाती है वह हर इशारे को परखकर रोशनी कि सौगाद दे जाती है वह हर दिशा को अलग राह समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग किनारे को प्यास बताती है जो हर बार जीवन को अलग दिशाए देकर जाती है वह हर उजाले को कोई पहचान दे जाती है वह हर इशारे को कोई मकसद हर बार समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग राहों को एहसास बताती है जो हर बार जीवन को अलग इशारों से इरादे देकर जाती है वह हर इशारे को कोई रोशनी दे जाती है वह हर राह को अलग किनारे से नयी बात समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग कदमों को ताकत देकर उम्मीदों कि कहानी बताती है जो हर बार किस्सों को अलग रोशनी देकर जाती है वह हर इरादे को कोई दिशा दे जाती है वह हर खयाल को अलग मोड से नयी आवाज समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग इशारों को पहचान देकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों को उजाला दिखाकर चलती है वह हर राह को हर लम्हा कोई मतलब देकर जाती है वह हर सोच को अलग किनारे से नयी पुकार समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग किनारों को कोशिश देकर चलती है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग इशारों कि सौगाद दिखाकर चलती है वह हर कहानी को कोई अलग एहसास देकर जाती है वह अलग दिशाए समझाती है।
हर बार एहसासों कि खुशबू कुछ अलग इरादे को किरण देकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया मे अलग मकसद दिखाकर चलती है वह हर इशारे को कोई अलग सुबह देकर जाती है वह अलग एहसास को उम्मीद कि राह समझाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...