Friday 28 April 2017

कविता. १३७८. लब्ज मे छुपी बात।

                                                लब्ज मे छुपी बात।
हर लब्ज के अंदर अलग कहानी बनती है जो जीवन मे कई धाराओं से आगे बढती है जो जीवन मे कई किस्सों को आवाज अलगसी दिलाती है जो जीवन मे हर कहानी को किस्सों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग पहचान सुनाई पडती है जो जीवन मे कई इशारों से आगे चलती है जो जीवन मे कई किनारों को पहचान अलगसी दिखाती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाज से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग खयालों कि कहानी बनती है जो जीवन मे कई अंदाजों से आगे चलती है जो जीवन मे कई किनारों को आवाज अलगसी दिखाती है जो जीवन मे हर मौके को एहसासों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग मोड कि दास्तान बनती है जो जीवन मे कई बहारों से आगे चलती है जो जीवन मे कई दास्तानों कि समझ अलगसी दिखाती है जो जीवन मे हर इशारे को दास्तानों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग पहचान कि दिशाए बनती है जो जीवन मे कई किनारों से आगे चलती है जो जीवन मे कई तरह कि आशाएं दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को मकसदों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग खयालों कि उम्मीदे बनती है जो जीवन मे कई राहों से आगे चलती है जो जीवन मे कई इशारों कि आवाज दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को उम्मीदों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग पहचान कि दास्तान बनती है जो जीवन मे कई इशारों से आगे चलती है जो जीवन मे कई आशाओं कि पुकार दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे को इशारों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग खयालों कि सोच बनती है जो जीवन मे कई कहानियों से आगे चलती है जो जीवन मे कई इशारों कि सोच दिलाती है जो जीवन मे हर पुकार को किनारों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग आवाज कि पुकार बनती है जो जीवन मे कई दास्तानों से आगे चलती है जो जीवन मे कई किनारों कि रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर एहसास को मकसदों से जोडकर आगे बढती जाती है।
हर लब्ज के अंदर अलग कहानी कि आवाज बनती है जो जीवन मे कई आवाजों से आगे चलती है जो जीवन मे कई इशारों कि पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर पहचान को इशारों से जोडकर आगे बढती जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...