Tuesday 24 April 2018

कविता. 2102. हर आस कोई कहानी कहती है।

                                                            हर आस कोई कहानी कहती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि उमंग देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को लहरों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग धाराओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर आस कोई कहानी कहती है जो जीवन मे हर खयाल को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...