Wednesday 4 April 2018

कविता. २०६२. हर तराने को मुस्कान कि।

                                                      हर तराने को मुस्कान कि।
हर तराने को मुस्कान कि तलाश होती है जो जीवन मे हर उजाले को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग तलाश कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर धून को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि पहचान देती है।
हर तराने को मुस्कान कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर उजाले को रोशनी कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर धून को आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि उमंग देती है।
हर तराने को मुस्कान कि पहचान होती है जो जीवन मे हर उजाले को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर धून को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को खयालों कि तलाश देती है।
हर तराने को मुस्कान कि आस होती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर धून को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अंदाजों कि पहचान देती है।
हर तराने को मुस्कान कि आवाज होती है जो जीवन मे हर उजाले को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग कदमों कि आहट देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर धून को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को इशारों कि दास्तान देती है।
हर तराने को मुस्कान कि दिशा होती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पहचान को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादों कि कोशिश देती है।
हर तराने को मुस्कान कि आस होती है जो जीवन मे हर उजाले को रोशनी कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर रोशनी को इशारों कि दास्तान देती है।
हर तराने को मुस्कान कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर उजाले को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग लहरों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को इरादों कि पहचान देती है।
हर तराने को मुस्कान कि पहचान होती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आशा को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को इशारों कि राह देती है।
हर तराने को मुस्कान कि तलाश होती है जो जीवन मे हर उजाले को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...