Sunday 8 April 2018

कविता. २०७०. हर लहर किसी आवाज को।

                                                  हर लहर किसी आवाज को।
हर लहर किसी आवाज को पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को बदलाव कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग एहसास देती है।
हर लहर किसी आस को पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आवाज देती है।
हर लहर किसी अंदाज को बदलाव देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाज देती है।
हर लहर किसी राह को अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसास देती है।
हर लहर किसी तलाश को उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग खयाल देती है।
हर लहर किसी अदा को एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे उम्मीद को अलग अदा देती है।
हर लहर किसी उमंग को किनारा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है।
हर लहर किसी अंदाज को पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर लहर किसी दास्तान को बदलाव देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे अंदाज को अलग तलाश देती है।
हर लहर किसी अंदाज को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग मौकों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे सुबह को अलग उजालों कि रोशनी देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...