Sunday 1 April 2018

कविता. २०५६. हर दिन मे कोई दुआ छुपी होती है।

                                                      हर दिन मे कोई दुआ छुपी होती है।
हर दिन मे कोई दुआ छुपी होती है जो हर एहसास को बदलाव कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग सुबह कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर दिन मे कोई मुस्कान छुपी होती है जो हर उजाले को उम्मीद कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
हर दिन मे कोई तलाश छुपी होती है जो हर दास्तान को उजाले कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग अंदाजों कि उमंग देती है।
हर दिन मे कोई उमंग छुपी होती है जो हर कदम को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि अहमियत देती है।
हर दिन मे कोई राह छुपी होती है जो हर एहसास को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग तरानों कि तलाश देती है।
हर दिन मे कोई आस छुपी होती है जो हर उजाले को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर परख को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आवाजों कि पुकार देती है।
हर दिन मे कोई उम्मीद छुपी होती है जो हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है।
हर दिन मे कोई उमंग छुपी होती है जो हर इरादे को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को एहसासों कि उम्मीद देती है।
हर दिन मे कोई आस छुपी होती है जो हर किस्से को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले
को अलग उम्मीदों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को कदमों कि आस देती है।
हर दिन मे कोई राह छुपी होती है जो हर उजाले को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं के कदम देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को किनारों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...