Monday 2 April 2018

कविता. २०५८. हर लहर कि आवाज जीवन मे।

                                                 हर लहर कि आवाज जीवन मे।
हर लहर कि आवाज जीवन मे एहसास देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग कुदरत के नजारे कि आस देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे बदलाव देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे दास्तान देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर शीतलता को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राह के एहसास देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाज देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे आवाज देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं के इरादे देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर शुरुआत को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे पहचान देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे कदम देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग कदमों के तराने देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे उमंग देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे आवाज देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं के इरादे देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को अलग एहसासों कि सुबह देती है जो जीवन मे आवाज देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे अंदाज देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग रोशनी के किनारे देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे एहसास देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे नजारे देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग नजारों के जज्बात देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आस देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे उमंग देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर कहानी को अलग किरदारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं के इरादे देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग नजारों कि तलाश देती है जो जीवन मे नजारों कि रोशनी देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे खयाल देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दास्तानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग नजारों के एहसास देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे अंदाज देती है।
हर लहर कि आवाज जीवन मे राह देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों के तराने देती है जो जीवनी हर कदम को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...