Saturday 28 April 2018

कविता. 2110. हर मोड को बदलावों कि कहानी।

                                                       हर मोड को बदलावों कि कहानी।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई रंगों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसास कि कहानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे इशारे देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई इरादों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आस को अलग उम्मीद कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाज देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई राहों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग लहरों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग उजाले कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे इरादे देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई इशारों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राह कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि राह देती है जो जीवन मे उमंग देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई उजालों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर राह को अलग लहर कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आस देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई राहों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारे देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई दिशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर परख को अलग अदाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारे कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे बदलाव देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई दास्तानों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाजों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आस देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई अंदाजों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे एहसास देती है।
हर मोड को बदलावों कि कहानी कई दास्तानों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर सुबह को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे खयाल देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५०. अफसानों की समझ अक्सर।

                           अफसानों की समझ अक्सर। अफसानों की समझ अक्सर आवाज दिलाती है तरानों को कदमों की आहट परख दिलाती है दास्तानों को एहसास...