Monday 30 April 2018

कविता. 2113. हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है।

                                                  हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर शुरुआत को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग तरानों कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तान कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राह कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दास्तानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशा कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को अलग उम्मीद कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग एहसासों कि परख देती है जो जीवन मे हर आस को इशारों के मतलब देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि परख देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग कदमों कि आस देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग लम्हों कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर दिशा मे कोई सुबह छुपी रहती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...