Saturday 14 April 2018

कविता. २०८२. हर दिशा को नयी शुरुआत।

                                                 हर दिशा को नयी शुरुआत।
हर दिशा को नयी शुरुआत सुबह के उजाले देती है जो जीवन मे हर किरण को बदलावों कि दिशाएं देती है जो जीवन मे हर राह को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को उमंग देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग कदमों कि पहचान उजाले कि पहचान देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत अदा के किनारे देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पहचान को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर नजारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि तलाश आस कि अहमियत देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत अंदाज के खयाल देती है जो जीवन मे हर रोशनी को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उमंग को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर नजारों कि राह देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाज देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आवाजों कि पहचान तराने कि पुकार देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत राह के एहसास देती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पहचान को अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान कि आस देती है जो जीवन मे हर रोशनी को आस देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाजों कि जरुरत परख कि रोशनी देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत दास्तान के नजारे देती है जो जीवन मे हर पहचान को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पहचान को आस देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि पुकार उम्मीद कि तलाश देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर रोशनी कि कहानी देती है जो जीवन मे हर रोशनी को परख देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग उजालों कि अहमियत धाराओं कि पहचान देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत अंदाज कि आस देती है जो जीवन मे हर उजाले को रोशनी कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बात देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि पुकार खयालों कि उमंग देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत किनारे के इरादे देती है जो जीवन मे हर पहचान को उम्मीद कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उमंग को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को दास्तान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दास्तानों कि तलाश किनारों कि तलाश देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत खयाल को इशारे देती है जो जीवन मे हर उमंग को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों कि उमंग आशाओं कि पहचान देती है।
हर दिशा को नयी शुरुआत राह को बदलाव देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अंदाज देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पुकार किनारों कि कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...