Thursday 19 April 2018

कविता. २०९१. लहर को अलग नजारों कि पहचान।

                                                  लहर को अलग नजारों कि पहचान।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को मुस्कान कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को एहसास कि सुबह देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को किनारों कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर इरादे को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को खयाल कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को इरादों कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को बदलावों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अंदाजों कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर दास्तान को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर तलाश कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर आस को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तराने को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद कि पहचान देती है।
लहर को अलग नजारों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कोशिश को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर परख कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...