Friday 27 April 2018

कविता. 2107. हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि।

                                                     हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि तलाश देती है जो जीवन मे हर परख को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अल्फाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग अंदाजों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे आस को इरादों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर समझ को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे राह को बदलावों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे आस को इरादों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन हर राह को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे तराने को आशाओं कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग उम्मीदों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे आस को इरादों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग उजालों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारे को बदलावों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पुकार को अंदाजों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे आस को दास्तानों कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है।
हर लम्हा कोई आवाज एहसास कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे कोशिश को अंदाजों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...