Saturday 21 April 2018

कविता. 2095. हर हवा कि कोई कहानी।

                                                हर हवा कि कोई कहानी।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे आवाज देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे उजाला देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किनारे को खयालों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे इशारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर धून को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पुकार को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर धून को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे कदम देती है जो जीवन मे हर किनारे को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को पहचान देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे अदा देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को तराने देती है।
हर हवा कि कोई कहानी जीवन मे राह देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर बदलाव को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अदाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...