Thursday 26 April 2018

कविता. 2105. हर हवा को अपनी कहानी कहने कि।

                                             हर हवा को अपनी कहानी कहने कि।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि आदत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को एहसासों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आस देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अहमियत कि निशानी देती है जो जीवन मे हर पल को कोशिश देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि आस होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर तलाश को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को दिशाओं कि पुकार देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर अफसाने को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि राह होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को एहसास देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि आस होती है जो जीवन मे हर तराने को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को आस देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि उमंग होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने के उजाले होते है जो जीवन मे आस को अलग इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को दास्तानों कि तलाश देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि आस होती है जो जीवन मे उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर हवा को अपनी कहानी कहने कि कोशिश होती है जो जीवन मे उजाले को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को उजाले देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...