Sunday 19 March 2023

कविता. ४७५०. अदाओं कि पुकार अक्सर।

                               अदाओं कि पुकार अक्सर।           ‌‌

‌अदाओं कि पुकार अक्सर दिशाओं कि तलाश दिलाती है लहरों को इशारों कि परख एहसास सुनाती है लम्हों संग आवाजों कि धून अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर दास्तानों कि राह दिलाती है कदमों को नजारों कि मुस्कान सरगम सुनाती है आशाओं संग लहरों कि सुबह अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर उम्मीदों कि कोशिश दिलाती है बदलावों को राहों कि पहचान इशारा सुनाती है तरानों संग कदमों कि सोच अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर उजालों कि परख दिलाती है खयालों को जज्बातों कि अहमियत इरादा सुनाती है उम्मीदों संग आशाओं कि सौगात अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर एहसासों कि समझ दिलाती है किनारों को अल्फाजों कि कोशिश बदलाव सुनाती है उजालों संग अंदाजों कि परख अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर तरानों कि सुबह दिलाती है आशाओं को अफसानों कि रोशनी किनारा सुनाती है दिशाओं संग इशारों कि समझ अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर कदमों कि आहट दिलाती है लम्हों को खयालों कि मुस्कान अफसाना सुनाती है नजारों संग आशाओं कि सुबह अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर किनारों कि आस दिलाती है दास्तानों को एहसासों कि रोशनी आवाज सुनाती है सपनों संग इशारों कि सोच अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर दास्तानों कि राह दिलाती है तरानों को उम्मीदों कि लहर अहमियत सुनाती है नजारों संग राहों कि पहचान अरमान दे जाती है।

अदाओं कि पुकार अक्सर जज्बातों कि सोच दिलाती है इशारों को आवाजों कि धून एहसास सुनाती है तरानों संग कदमों कि आहट अरमान दे जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...