Tuesday 21 March 2023

कविता. ४७५२ . उम्मीदों कि कहानी अक्सर।

                                उम्मीदों कि कहानी अक्सर।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर उजालों कि निशानी देती है किनारों को अल्फाजों कि पुकार राहों कि पहचान दिलाती है दास्तानों को एहसासों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर खयालों कि समझ देती है तरानों को जज्बातों कि सोच आशाओं कि पुकार दिलाती है कदमों को अदाओं कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर बदलावों कि सोच देती है कदमों को अदाओं कि परख इशारों कि सौगात दिलाती है आवाजों को राहों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर दास्तानों कि परख देती है नजारों को दिशाओं कि कहानी अदाओं कि कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर आशाओं कि सरगम देती है इरादों को आशाओं कि लहर खयालों कि समझ दिलाती है एहसासों को जज्बातों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर नजारों कि आस देती है अफसानों को अल्फाजों कि रोशनी बदलावों कि सोच दिलाती है राहों को सपनों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर इशारों कि समझ देती है तरानों को इरादों कि कोशिश अरमानों कि पुकार दिलाती है बदलावों को लम्हों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर कदमों कि सोच देती है अल्फाजों को उजालों कि लहर किनारों कि मुस्कान दिलाती है इरादों को नजारों कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर खयालों कि सौगात देती है आवाजों को राहों कि अहमियत जज्बातों कि सोच दिलाती है बदलावों को दिशाओं कि सुबह देती है।

उम्मीदों कि कहानी अक्सर अरमानों कि पुकार देती है किनारों को अल्फाजों कि आस अंदाजों कि राह दिलाती है लहरों को इशारों कि सुबह देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...