Tuesday 10 October 2023

कविता. ४९५५. नजारों की कहानी अक्सर।

                             नजारों की कहानी अक्सर।

नजारों की कहानी अक्सर आशाओं को तलाश दिलाती है लहरों को इशारों संग मुस्कान देकर जाती है जज्बातों से बदलावों की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर आवाजों को तराना दिलाती है कदमों को उजालों संग बदलाव देकर जाती है दिशाओं से आवाजों की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर अंदाजों को रोशनी दिलाती है लम्हों को खयालों संग अफसाना देकर जाती है राहों से धाराओं की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर अरमानों को आस दिलाती है इशारों को दास्तानों संग किनारा देकर जाती है एहसासों से अदाओं की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर दिशाओं को सपना दिलाती है उजालों को तरानों संग समझ देकर जाती है उम्मीदों से आशाओं की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर दास्तानों को आवाज दिलाती है लहरों को अंदाजों संग मुस्कान देकर जाती है दिशाओं से राहों की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर अल्फाजों को मुस्कान दिलाती है इशारों को अरमानों संग आस देकर जाती है उजालों से खयालों की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर तरानों को अल्फाज दिलाती है लम्हों को उजालों संग अहमियत देकर जाती है किनारों से अफसानों की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर इरादों को अंदाज दिलाती है लहरों को अरमानों संग बदलाव देकर जाती है एहसासों से उजालों की कोशिश सुनाती है।

नजारों की कहानी अक्सर कदमों को दिशा दिलाती है इरादों को उम्मीदों संग खयाल देकर जाती है सपनों से कदमों की कोशिश सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...