Tuesday 17 October 2023

कविता. ४९६२. उमंग की कहानी अक्सर।

                              उमंग की कहानी अक्सर।

उमंग की कहानी अक्सर खयालों संग कदमों की आहट सुनाती है राहों को अरमानों की पुकार पहचान दिलाती है इशारों को लम्हों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर बदलावों संग किनारों की समझ सुनाती है तरानों को उम्मीदों की सोच अफसाना दिलाती है उजालों को सपनों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर आवाजों संग उम्मीदों की आस सुनाती है नजारों को दिशाओं की कहानी पहचान दिलाती है जज्बातों को कदमों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर अदाओं संग जज्बातों की सौगात सुनाती है इरादों को अदाओं की तलाश सरगम दिलाती है खयालों को इशारों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर दिशाओं संग सपनों की सुबह सुनाती है अरमानों को एहसासों की रोशनी अल्फाज दिलाती है नजारों को दिशाओं की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर राहों संग कदमों की तलाश सुनाती है अंदाजों को बदलावों की परख सहारा दिलाती है उजालों को एहसासों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर जज्बातों संग अदाओं की पहचान सुनाती है लम्हों को दास्तानों की राह अरमान दिलाती है सपनों को आशाओं की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर अल्फाजों संग दिशाओं की समझ सुनाती है इशारों को तरानों की सोच एहसास दिलाती है लहरों को जज्बातों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर बदलावों संग किनारों की सरगम सुनाती है खयालों को अंदाजों की आस आवाज दिलाती है अदाओं को लहरों की कोशिश देकर जाती है।

उमंग की कहानी अक्सर दास्तानों संग सपनों की आहट सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान तलाश दिलाती है इरादों को आवाजों की कोशिश देकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...