Friday 20 October 2023

कविता. ४९६५. लम्हों को एहसासों की।

                                 लम्हों को एहसासों की।

लम्हों को एहसासों की कोशिश तलाश दिलाती है सपनों को अरमानों की कहानी अल्फाज दिलाती है तरानों से दिशाओं की समझ बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की आहट आस दिलाती है लहरों को इशारों की सौगात सरगम दिलाती है खयालों से अंदाजों की सौगात बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की राह किनारा दिलाती है कदमों को उजालों की सुबह पहचान दिलाती है लहरों से आशाओं की सोच बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की उमंग तराना दिलाती है अदाओं को दिशाओं की समझ उम्मीद दिलाती है नजारों से राहों की कहानी बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की लहर रोशनी दिलाती है आवाजों को कदमों की आहट सहारा दिलाती है उम्मीदों से धाराओं की पुकार बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की सोच सुबह दिलाती है किनारों को सपनों की आस उमंग दिलाती है अफसानों से नजारों की सोच बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की‌ समझ खयाल दिलाती है आशाओं को अदाओं की पुकार इरादा दिलाती है अरमानों से कदमों की सौगात बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की सरगम रोशनी दिलाती है नजारों को दिशाओं की समझ अफसाना दिलाती है अंदाजों से जज्बातों की सुबह बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की अदा सहारा दिलाती है खयालों को अंदाजों की कहानी पहचान दिलाती है उजालों से आवाजों की धून बदलाव दिलाती है।

लम्हों को एहसासों की मुस्कान अरमान दिलाती है इशारों को किनारों की आहट सौगात दिलाती है इरादों से आशाओं की कहानी बदलाव दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...