Monday 30 October 2023

कविता. ४९७५. इशारों की कहानी अक्सर।

                              इशारों की कहानी अक्सर।

इशारों की कहानी अक्सर सपनों को एहसासों की आहट दिलाती है कदमों को अदाओं से जुड़ने की उम्मीद सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर नजारों को दिशाओं की कोशिश दिलाती है दास्तानों को आशाओं से जुड़ने की सोच सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर जज्बातों को अंदाजों की समझ दिलाती है लहरों को नजारों से जुड़ने की आहट सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर तरानों को अरमानों की पुकार दिलाती है जज्बातों को कदमों से जुड़ने की अदा सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर अल्फाजों को तरानों की सौगात दिलाती है लम्हों को खयालों से जुड़ने की परख सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर अफसानों को दास्तानों की समझ दिलाती है अंदाजों को राहों से जुड़ने की पुकार सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर खयालों को अदाओं की सोच दिलाती है उजालों को सपनों से जुड़ने की समझ सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर उजालों को उम्मीदों की आस दिलाती है दिशाओं को किनारों से जुड़ने की जज्बात सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर आवाजों को बदलावों की उमंग दिलाती है लम्हों को अरमानों से जुड़ने की कोशिश सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

इशारों की कहानी अक्सर राहों को अल्फाजों की आहट दिलाती है लहरों को सपनों से जुड़ने की सुबह सुनाकर आगे बढ़ने की ताकत देकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...