Monday 11 September 2023

कविता. ४९२६. कदमों की आहट अक्सर।

                                 कदमों की आहट अक्सर।

कदमों की आहट अक्सर एहसासों की कहानी सुनाती है लम्हों को खयालों की परख इशारा देकर जाती है जज्बातों को आशाओं की सुबह मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर अरमानों की सरगम सुनाती है लहरों को इशारों की उमंग खयाल देकर जाती है अल्फाजों को अंदाजों की कोशिश मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर उजालों की सौगात सुनाती है तरानों को उम्मीदों की तलाश आस देकर जाती है एहसासों को अदाओं की सोच मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर दिशाओं की समझ सुनाती है नजारों को दिशाओं की कहानी पहचान देकर जाती है खयालों को लहरों की सौगात मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर उम्मीदों की पहचान सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी अरमान देकर जाती है अदाओं को तरानों की पुकार मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर बदलावों की परख सुनाती है किनारों को अल्फाजों की कोशिश तलाश देकर जाती है सपनों को अफसानों को नजारों की राह मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर आवाजों की कोशिश सुनाती है जज्बातों को अंदाजों की सोच अफसाना देकर जाती है इरादों को लम्हों की आहट मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर उजालों की आस सुनाती है तरानों को उम्मीदों की कहानी अहमियत देकर जाती है खयालों को अरमानों की पहचान मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर दास्तानों की सोच सुनाती है खयालों को दास्तानों की आस किनारा देकर जाती है उम्मीदों को आशाओं की सोच मुस्कान दिलाती है।

कदमों की आहट अक्सर तरानों की पहचान सुनाती है अंदाजों को इरादों की सौगात अफसाना देकर जाती है एहसासों को अदाओं की परख मुस्कान दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...