Monday 18 September 2023

कविता. ४९३३. सपनों की आहट अक्सर।

                                 सपनों की आहट अक्सर।

सपनों की आहट अक्सर एहसासों के किनारे देती है तरानों को उम्मीदों की समझ संग तलाश दिलाती है कदमों की पुकार से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर अल्फाजों के नजारे देती है जज्बातों को अंदाजों की राह संग बदलाव दिलाती है लम्हों की परख से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर आशाओं के राहे देती है दास्तानों को अल्फाजों की सुबह संग पहचान दिलाती है उजालों की आस से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर अंदाजों के उम्मीदे देती है कदमों को अदाओं की आस संग कोशिश दिलाती है जज्बातों की रोशनी से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर दिशाओं के उजाले देती है लम्हों को खयालों की मुस्कान संग अल्फाज दिलाती है बदलावों की सोच से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर आवाजों के लहरे देती है अंदाजों को बदलावों की कोशिश संग आस दिलाती है एहसासों की रोशनी से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर जज्बातों के दास्ताने देती है उजालों को लम्हों की पुकार संग समझ दिलाती है दिशाओं की सौगात से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर राहों के अफसाने देती है खयालों को इशारों की पहचान संग लहर दिलाती है इरादों की कहानी से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर कदमों के लम्हे देती है अफसानों को आशाओं की परख संग आवाज दिलाती है अदाओं की समझ से अरमान जगाती है।

सपनों की आहट अक्सर नजारों के तराने देती है अंदाजों को राहों की पहचान संग कोशिश दिलाती है लहरों की सुबह से अरमान जगाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...