Friday 15 September 2023

कविता. ४९३०. नजारों की कहानी अक्सर।

                                नजारों की कहानी अक्सर।

नजारों की कहानी अक्सर बदलावों की पुकार सुनाती है लम्हों संग एहसासों से जुड़ने की सोच अफसाना दिलाती है लहरों को इशारों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर अरमानों की आहट सुनाती है सपनों संग आवाजों से जुड़ने की सुबह एहसास दिलाती है दास्तानों को अफसानों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर लहरों की खयाल सुनाती है तरानों संग अंदाजों से जुड़ने की कोशिश आस दिलाती है उजालों को बदलावों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर लम्हों की सरगम सुनाती है इरादों संग आशाओं से जुड़ने की उमंग सोच दिलाती है तरानों को उम्मीदों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर अंदाजों की राह सुनाती है खयालों संग कदमों से जुड़ने की आहट तलाश दिलाती है अदाओं को दिशाओं की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर आवाजों की धून सुनाती है दिशाओं संग राहों से जुड़ने की आहट सरगम दिलाती है सपनों को खयालों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर दास्तानों की कोशिश सुनाती है अदाओं संग लहरों से जुड़ने की सुबह एहसास दिलाती है लम्हों को अफसानों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर जज्बातों की सोच सुनाती है खयालों संग एहसासों से जुड़ने की कोशिश बदलाव दिलाती है तरानों को उजालों की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर खयालों की मुस्कान सुनाती है आवाजों संग इशारों से जुड़ने की उमंग समझ दिलाती है अरमानों को आशाओं की रोशनी देकर जाती है।

नजारों की कहानी अक्सर उम्मीदों की तलाश सुनाती है अंदाजों संग कदमों से जुड़ने की सरगम धारा दिलाती है लहरों को किनारों की रोशनी देकर जाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...