Saturday 23 September 2023

कविता. ४९३८. दिशाओं की कहानी से।

                              दिशाओं की कहानी से।

दिशाओं की कहानी से एहसासों को उम्मीदों की लहर आस दिलाती है किनारों को सपनों की समझ अरमान जगाती है राहों को अंदाजों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से आवाजों को राहों की सौगात कोशिश दिलाती है नजारों को खयालों की मुस्कान अल्फाज जगाती है तरानों को जज्बातों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से आशाओं को बदलावों की रोशनी सोच दिलाती है लहरों को इशारों की पहचान अफसाना जगाती है कदमों को अदाओं की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से उजालों को अदाओं की पुकार सरगम दिलाती है इरादों को उम्मीदों की धून अहमियत जगाती है किनारों को सपनों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से जज्बातों को लहरों की आस तलाश दिलाती है अरमानों को उजालों की पहचान आवाज जगाती है राहों को अल्फाजों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से अंदाजों को लम्हों की राह अफसाना दिलाती है अफसानों को आशाओं की कोशिश उमंग जगाती है आवाजों को अदाओं की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से नजारों को दास्तानों की आहट खयाल दिलाती है बदलावों को जज्बातों की सौगात समझ जगाती है लम्हों को दास्तानों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से राहों को अरमानों की रोशनी किनारा दिलाती है अंदाजों को इरादों की सोच पहचान जगाती है एहसासों को अरमानों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से तरानों को नजारों की मुस्कान अरमान दिलाती है आशाओं को अदाओं की पुकार उमंग जगाती है इशारों को लम्हों की परख सुनाती है।

दिशाओं की कहानी से एहसासों को अरमानों की सोच अल्फाज दिलाती है उजालों को राहों की अहमियत खयाल जगाती है कदमों को अल्फाजों की परख सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...