Tuesday 19 September 2023

कविता. ४९३४. उजालों को एहसासों की।

                                 उजालों को एहसासों की।

उजालों को एहसासों की तलाश कोशिश देती है राहों को अंदाजों की मुस्कान अफसाना सुनाती है लम्हों को खयालों की समझ संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की कहानी आवाज देती है तरानों को दिशाओं की कोशिश राह सुनाती है जज्बातों को सपनों की आहट संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की सौगात आस देती है कदमों को अदाओं की पुकार अहमियत सुनाती है अल्फाजों को अंदाजों की परख संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की पुकार अल्फाज देती है किनारों को सपनों की सोच अल्फाज सुनाती है लहरों को इशारों की सौगात संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की आस नजारा देती है दिशाओं को कदमों की लहर इशारा सुनाती है सपनों को तरानों की आस संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की सुबह परख देती है दास्तानों को खयालों की समझ सहारा सुनाती है किनारों को अल्फाजों की मुस्कान संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की सरगम राह देती है लहरों को इशारों की पहचान कोशिश सुनाती है इरादों को आशाओं की अहमियत संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की सोच उमंग देती है आवाजों को अफसानों की सुबह परख सुनाती है नजारों को दिशाओं की तलाश संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की उम्मीद खयाल देती है आशाओं को कदमों की मुस्कान इरादा सुनाती है अदाओं को नजारों की कहानी संग बदलाव दिलाती है।

उजालों को एहसासों की दास्तान किनारा देती है अरमानों को सपनों की आस अल्फाज सुनाती है इशारों को अफसानों की समझ संग बदलाव दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...