Thursday 28 September 2023

कविता. ४९४३. दिशाओं से आवाजों की।

                               दिशाओं से आवाजों की।

दिशाओं से आवाजों की पुकार पहचान दिलाती है लहरों को सपनों की सुबह अरमान जगाती है किनारों को अल्फाजों की परख एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की समझ कोशिश दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान रोशनी जगाती है नजारों को दास्तानों की राह एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की सौगात तलाश दिलाती है अंदाजों को बदलावों की आस पहचान जगाती है आशाओं को इशारों की समझ एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की राह जज्बात दिलाती है सपनों को लम्हों की परख अफसाना जगाती है उजालों को कदमों की सुबह एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की सरगम आस दिलाती है नजारों को अंदाजों की अदा सहारा जगाती है अफसानों को आशाओं की उमंग एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की पहचान उम्मीद दिलाती है किनारों को अरमानों की पुकार बदलाव जगाती है आवाजों को अदाओं की रोशनी एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की उमंग अहमियत दिलाती है जज्बातों को लहरों की मुस्कान समझ जगाती है इशारों को लम्हों की आहट एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की सुबह कोशिश दिलाती है दास्तानों को नजारों की कहानी परख जगाती है खयालों को अंदाजों की सौगात एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की धून अफसाना दिलाती है बदलावों को आशाओं की सोच अल्फाज जगाती है उम्मीदों को कदमों की तलाश एहसास दिलाती है।

दिशाओं से आवाजों की आस अंदाज दिलाती है तरानों को उम्मीदों की कहानी सुबह जगाती है लहरों को इशारों की समझ एहसास दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...