Friday 4 May 2018

कविता. २१२१ . ‌‌‌ हर पन्ने पे अलग दिशाओं कि कहानी।

                                                 हर पन्ने पे अलग दिशाओं कि कहानी।
हर पन्ने पे अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है।
हर पन्ने पे अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर लम्हे को लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तलाश को एहसासों कि उम्मीद अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है।
हर पन्ने पे अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इशारों कि तलाश अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उमंग देती है।
हर पन्ने को अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उम्मीदों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि उमंग देती है।
हर पन्ने को अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार कि उमंग देती है।
हर पन्ने पे अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है।
हर पन्ने को अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाज को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि उमंग देती है।
हर पन्ने को अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है।
हर पन्ने को अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर रोशनी को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर लम्हे को लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि उमंग देती है।
हर पन्ने को अलग दिशाओं कि कहानी लिखी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...