Saturday 26 May 2018

कविता. २१६६. हर किनारे को लहरों कि कोशिश।

                                                 हर किनारे को लहरों कि कोशिश।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश उजाले देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को मुस्कान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम पर अलग नजारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस पर अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर इशारे पर अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश दास्ताने देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर इरादे पर अलग एहसासों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को दास्तान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर इशारे पर अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को किनारे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर इरादे पर अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश इशारे देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को तराने देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज पर अलग राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को किनारे देती है जो जीवन मे आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद पर अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश इरादे देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को इशारे देती है जो जीवन मे अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल पर अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पुकार देती है।
हर किनारे को लहरों कि कोशिश उजाले देती है जो जीवन मे हर कुदरत के एहसास को तलाश देती है जो जीवन मे कदमों को किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज पर अलग दास्तानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...