Friday 18 May 2018

कविता. २१४९. ‌ हर रोशनी को उजालों कि।

                                                    हर रोशनी को उजालों कि।
हर रोशनी को उजालों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर एहसास को बदलावों कि राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि दिशाएं देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि उमंग होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि आस देती है जो जीवन मे आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर परख को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग इशारों कि राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि उम्मीद होती है जो जीवन मे हर दास्तान को अल्फाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि आवाज देती है जो जीवन मे अंदाजों को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि आस होती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि परख होती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलाव देती है।
हर रोशनी को उजालों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे राहों को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को बदलाव देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...