Sunday 27 May 2018

कविता. २१६८. ‌ किनारों कि लहर।

                                                            किनारों कि लहर।
किनारों कि लहर एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर तराने देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर राहे देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर इरादे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि दिशाएं देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर इशारे देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तराने को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर जज्बात को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर जज्बात देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर नजारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर आवाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों के उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि राह देती है जो जीवन मे आस देती है।
किनारों कि लहर पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर तलाश को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५०. अफसानों की समझ अक्सर।

                           अफसानों की समझ अक्सर। अफसानों की समझ अक्सर आवाज दिलाती है तरानों को कदमों की आहट परख दिलाती है दास्तानों को एहसास...