Friday 25 May 2018

कविता. २१६३. हर राह को बदलावों कि उमंग।

                                                         हर राह को बदलावों कि उमंग।
हर राह को बदलावों कि उमंग इशारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को एहसास कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग दास्ताने देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आस कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग किनारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे तराने को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग इरादे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग राहे देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाजों को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग किनारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर अदा को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाजों को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है।
हर राह को बदलावों कि उमंग दास्ताने देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि शुरुआत देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...