Thursday 31 May 2018

कविता. २१७६. हर दास्तान को बदलावों कि।

                                                          हर दास्तान को बदलावों कि।
हर दास्तान को बदलावों कि उमंग अंदाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कहानी को किरदारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को कोशिश कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि उम्मीद आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाजों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आस कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उमंग को तरानों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि तलाश इरादे देती है जो जीवन मे हर राह को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि राह इशारे देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर इशारे को दास्तानों कि कोशिश एहसास कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि उमंग कदम देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि रोशनी कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि परख उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को खयालों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अदाओं कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश एहसास देती है जो जीवन मे हर राह को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर जज्बात को इरादों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि उमंग इरादे देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को अल्फाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि परख इशारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...