Saturday 19 May 2018

कविता. २१५२. हर दास्तान को बदलावों कि।

                                                 हर दास्तान को बदलावों कि।
हर दास्तान को बदलावों कि राह जरुरी लगती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अल्फाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि तलाश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि उमंग जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि उम्मीद जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि आवाज जरुरी लगती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि राह जरुरी लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...