Wednesday 23 May 2018

कविता. २१६०. हर कोशिश को उजालों कि।

                                                         हर कोशिश को उजालों कि।
हर कोशिश को उजालों कि उम्मीद जरुरी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि पहचान जरुरी होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि उमंग जरुरी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि आस जरुरी होती है जो जीवन मे हर खयाल को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि उम्मीद जरुरी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयाल को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि उमंग जरुरी होती है जो जीवन मे हर एहसास को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि राह जरुरी होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को आवाज देती है।
हर कोशिश को उजालों कि तलाश जरुरी होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...