Thursday 24 May 2018

कविता. २१६१. हर दास्तान को अलग दिशाओं कि।

                                                हर दास्तान को अलग दिशाओं कि।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर पुकार को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को राहों कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि जरुरत देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे एहसासों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि परख देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इरादे को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...