Friday 11 May 2018

कविता. ‌‌‌‌‌‌ २१३५. हर तलाश को बदलावों कि उमंग।

                                                     हर तलाश को बदलावों कि उमंग।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तान देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पहचान देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर बदलाव को लम्हों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदा देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि खयाल देती है जो जीवन मे हर आस को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदम देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदा देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इशारों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तान देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारे देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...