Friday 25 May 2018

कविता. २१६४. हर आवाज को दिशाओं कि।

                                                     हर आवाज को दिशाओं कि।
हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर तलाश को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे राह को अलग दास्तानों कि तलाश देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग लम्हों कि तलाश देती है जो जीवन मे आस को इरादों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारे को लहरों कि पहचान देती है ।जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर जज्बात को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों को सुबह कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अल्फाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि राह देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं को इरादे कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों को परख कि कहानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों को अलग इरादों कि पहचान देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों को इशारों कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाजों को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों को पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं को अलग इशारों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...