Tuesday 15 May 2018

कविता. २१४३. हर दास्तान को अलग दिशाओं कि।

                              ‌‌‌                   हर दास्तान को अलग दिशाओं कि।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पुकार एहसास कई देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आस देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पहचान एहसास कई देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग नजारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाज देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश एहसास कई देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग उम्मीदों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आस देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि तलाश एहसास कई देती है जो जीवन मे हर इरादे को तरानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग उजाले देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि राह एहसास कई देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग परख देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आस किनारे कई देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाजों को अलग दिशा देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पुकार आस कई देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राह देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश एहसास कई देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग सुबह देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आवाज राहे कई देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि जरुरत है जो जीवन मे हर आवाज को अलग जज्बातों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग कदम देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि तलाश किनारे कई देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उमंग को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशा देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...