Sunday 20 May 2018

कविता. २१५३. हर परख को लम्हों कि पूंजी।

                                                     हर परख को लम्हों कि पूंजी।
हर परख को लम्हों कि पूंजी उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि पहचान उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि पुकार सोच देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर सुबह को सूरज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि शुरुआत इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पुकार को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि आस किनारे देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आस को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि पुकार एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि शुरुआत अंदाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि पुकार किनारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि पहचान एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को बदलाव देती है।
हर परख को लम्हों कि शुरुआत उजाले देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर सुबह को बदलाव देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...