Sunday 20 May 2018

कविता. २१५४. हर दास्तान को एहसासों कि।

                                                     हर दास्तान को एहसासों कि।
हर दास्तान को एहसासों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर राह को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को किनारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर रोशनी को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को बदलावों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को आशाओं कि पहचान होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तराने देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को किनारों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को आवाजों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर एहसास को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को आशाओं कि पहचान होती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर इशारे को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अल्फाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को धाराओं कि पहचान होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इरादे को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को कदमों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग उम्मीदों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को खयालों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर आवाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को अदाओं कि पहचान होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को किनारों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।
हर दास्तान को आशाओं कि पहचान होती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...