Wednesday 30 May 2018

कविता. २१७४. ‌‌‌ हर दिशा मे सुबह कि।

                            ‌                     ‌‌‌‌‌‌              हर दिशा मे सुबह कि।
हर दिशा मे सुबह कि दास्तान इशारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को कई किनारे देती है जो जीवन मे हर पल को तूफानों से लडने कि राहे देती है जो जीवन मे हर एहसास को कई किनारों के इशारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग खयालों कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि रोशनी इरादे देती है जो जीवन मे हर आवाज को कई कदमों कि राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को कई किनारों के इरादे देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग इरादों कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि उम्मीद किनारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कई राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कई एहसासों के नजारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि तलाश नजारे देती है जो जीवन मे हर कदम को कई आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को कई आवाजों के तराने देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आशाओं कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि आवाज दास्ताने देती है जो जीवन मे हर खयाल को कई एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को कई एहसासों के नजारे देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि पहचान उजाले देती है जो जीवन मे हर तलाश को कई इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उमंग को कई इशारों के इरादे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि पुकार उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर आवाज को कई एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को कई एहसासों के नजारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि पहचान इरादे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कई कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कई इरादों कि  आस  देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलाव देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर खयाल को कई किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को कई एहसासों के इशारे देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि राहे देती है।
हर दिशा मे सुबह कि परख इशारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को कई एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कई किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि राहे देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...