Monday 14 May 2018

कविता. २१४१. ‌ हर एहसास को किसी दास्तान कि।

                                         ‌‌‌‌‌‌        हर एहसास को किसी दास्तान कि।
हर एहसास को किसी दास्तान कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को राह का उजाला देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को पहचान कि आस देती है।
हर एहसास को किसी दास्तान कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को तलाश कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश को उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को उमंगों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयाल को उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अक्सर अंदाजों कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि आस देती है।
हर एहसास को किसी तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को धाराओं कि आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...