Tuesday 29 May 2018

कविता. २१७१. ‌‌‌ हर एहसास को तलाश देती है।

                                                         हर एहसास को तलाश देती है।
हर एहसास को राहों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजालों कि तलाश उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दिशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग उम्मीदों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर जज्बात को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि तलाश देती है।
हर एहसास को दिशाओं कि पुकार होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि आस देती है जो जीवन मे आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को दास्तानों कि तलाश देती है।
हर एहसास को कदमों कि उमंग होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि परख देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान को तलाश देती है।
हर एहसास को आशाओं कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि तलाश देती है।
हर एहसास को आवाजों कि आस होती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अल्फाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है।
हर एहसास को अंदाजों कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि तलाश देती है।
हर एहसास को आवाजों कि उमंग होती है जो जीवन मे हर जज्बात को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग नजारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पहचान को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को कदमों कि राह को तलाश देती है।
हर एहसास को दास्तानों कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाज कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान को तलाश देती है।
हर एहसास को किनारों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर दास्तान को बदलावों कि तसल्ली देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर रोशनी को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है।
हर एहसास को तरानों कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद अक्सर तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...