Tuesday 3 January 2017

कविता. ११४८. परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है।

                            परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई कुदरत के करिश्मों को आगे लेकर बढती जाती है जो जीवन मे परबत को अलग एहसास देती है चुपके से दुनिया कई किसम के रंगों को एहसास देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई रंग अलगसे देकर जाता है जो पत्थर के अंदर भी जान जगाता है कुदरत का हर करिश्मा जीवन मे अलग पुकार देकर जाता है जो जीवन मे अलग पहचान हर एहसास को देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई कुदरत के करिश्मों कि ताकद देकर चलते है हर मजबूती मे भी एहसास जीवन का हर बार जिन्दा होता है जिसमे कोमलता का एहसास वह हर बार जीवन को देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई किरणों कि ताकद हर मौके पर आगे चलती है जो जीवन मे पत्थर के अंदर भी कई किसम कि हरियाली जिन्दा करती है जो जीवन मे कई किनारों को कई तरह के मकसद देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई किरणों कि कहानी को अल्फाज अलग देकर चलते है पत्थर के अंदर पौधों को समझ लेने कि कहानी जीवन को जिन्दा हर पल मे आगे लेकर जाती है जो जीवन को कई किरणों कि ताकद देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई कुदरत के हिस्से को अलग पुकार होती है जो जीवन मे परबत के अंदर छुपी जिन्दगी को जिन्दा करती है जिसे परख लेने कि समझ जीवन मे अक्सर नयी पहचान देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई कोनों मे छुपे जीवन को जिन्दा करते है जिन्हे समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मोड पर रहती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग किस्से देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई मौके मे छुपे जीवन कि कहानी बताती है पत्थर के अंदर छुपी जिन्दगी हर मौके पर जिन्दा होती है जो पत्थर मे जीवन जिन्दा होता है जिसमे कहानी उम्मीद देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई कुदरत के रंग जिन्दा रहते है जिन्हे समझ लेने कि पहचान जीवन को कई तरह कि कहानियाँ जिन्दा रहती है जो जीवन को कुछ अलग पहचान देती है।
परबत के अंदर कई पत्थर जिन्दा होते है जो जीवन मे कई कुदरत के करिश्मों कि ताकद अक्सर देकर जाती है जो पत्थर मे भी जीवन को चुपके से दुनिया को जिन्दा करती है जो परबतों मे कई किसम कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...