Wednesday 21 December 2016

कविता. ११२३. जिन्दगी बहारों को।

                                             जिन्दगी बहारों को!
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो बहारों के कई रंगों को दुनिया कई तरह के बदलाव दे जाती है जो बहारों को समझ लेने कि ताकद दुनिया को कई एहसास देकर जाती है जो बहारों को समझ अलग तरह कि देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो बहारों के साथ धूप और छाव देती है जो बदलाव हर लम्हे के साथ देकर चलती है जो जीवन को बहारों के कई किस्से देकर आगे जाती है जो बहारों को समझ अलग उम्मीदों के साथ देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो बहारों कि कई किसम कि कहानियाँ जिन्दा रखती है जो बहारों को परख अलग तरह कि देकर जाती है जो जिन्दगी को समझ देकर अलग किस्सों मे आगे चलती है वह बहारों को समझ देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन मे पहचान दे जाती है वह हर बार जीवन मे बदलाव देकर चलती रहती है क्योंकि जिन्दगी हर बार एक राह से ही नही चलती है वह हर जीवन को कई तरह के एहसास देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन मे समझ हर बार अलग किसम कि देकर चलती है वह जिन्दगी मे अलग अलग एहसास को समझकर आगे जाने कि जरुरत रहती है जो जीवन को अलग सोच देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन मे समझ हर मौके पर अलग एहसास दे जाती है जो जिन्दगी को कई किस्सों मे पहचान देकर जाती है वह हर बार जीवन को अलग तरह का मतलब अक्सर देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन मे समझ हर मोड पर देकर आगे बढती जाती है जो जीवन मे बहारों को कई किसम कि समझ देकर चलती है जो जिन्दगी को हर बार अलग तरह का एहसास देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन मे कई किस्सों मे समझ अलग किसम की देकर जाती है जो जिन्दगी को कई तरह के मतलब देकर चलती है हर बार जीवन को कई किसम कि उम्मीदे देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन मे कई किनारों को समझकर आगे बढती है जो जीवन को कई किनारों मे समझ हर बार दे जाती है जिन्दगी ही तो बहारों के एहसास कि उम्मीदे देती है।
जिन्दगी बहारों को बदलाव देकर आगे चलती रहती है जो जीवन को कई किस्सों मे परख लेने कि ताकद हर लम्हे मे हर पल होती है जो जीवन को आगे ले जाती है वह बहारों को कई एहसास अक्सर जीवन मे देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...