Monday 12 December 2016

कविता. ११०५. हर सुबह के साथ।

                                            हर सुबह के साथ।
हर सुबह के साथ जीवन कि कहानी अलग पहचान देती है जो जीवन मे सुबह कि रोशनी को कई तरह के एहसास देकर चलती है जो आसमान मे सुबह कि किरणों से ही बनती हुई एक पहचान बनती है जो आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि धारा को बदलाव देकर आगे बढती जाती है जो जीवन मे सुबह कि दिशाए बदलकर जाती है वह कहानी जीवन मे कई बदलाव देती है वह बादलों के साथ हर पल मे बदलती है जो आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि दिशाए हर बार जीवन को कई कहानियों मे बदलती है जो जीवन को साँसे दे वह उम्मीदे हर सुबह कि सौगाद से ही जिन्दा होती है जो जीवन मे सुबह कि पहचान बदलकर रखती है जो दर्द को आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि दिशाए हर बार बदलती है जो जीवन मे सुबह के कई रंग दे जाती है जो सुबह के साथ अलग तरह कि समझ देती है जो सुबह कि कहानी को अलग किसम कि शुरुआत देती है वह आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि कहानी हर बार समझ देकर आगे बढती है जो जीवन को समझकर आगे बढते जाने कि राहे देती है हर सुबह मे कई रंगों कि ताकद होती है जो जीवन को हर पल के साथ उम्मीदे देकर आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि जरुरत हर बार आगे चलती है जो आसमान को कई तरह के रंगों मे  भर देती है जो सुबह के हर किरण को कुछ खास बनाती है जो सुबह के कई रंगों को अलग मकसद देकर आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि अहमियत हर मौके मे जिन्दा रहती है जो आसमान को कई तरह के बादलों के साथ कई तरह की खूबीयाँ दिखाती रहती है जो जीवन को सुबह के अंदर कई तरह कि खुबसूरती देकर चलती है जो जीवन को हर बार आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि सोच कुछ अलग किसम के मतलब देकर जाती है जो सुबह को कई रंगों मे नया उजाला देती है हर सुबह के किरणों के अंदर दुनिया कई किसम के मतलब दे जाती है सुबह को कई मकसद देकर आगे लेकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि लहरे कई किसम के किनारों को सुंदरता दे जाती है जो सुबह को अलग तरह कि समझ दे जाती है जो सुबह के कई किरणों के अंदर नई रफ्तार दे जाती है जो जीवन मे सुबह के साथ अलग समझ रोशनी देकर जाती है।
हर सुबह के साथ जीवन कि कहानी कई रंगों मे बढती है जो जीवन को अलग तरह कि समझ मिलती रहती है जो जीवन को कई किस्सों मे आगे लेकर चलती है जो जीवन मे सुबह रोशनी देती है जो जीवन को अलग तरह का एहसास लेकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...