Friday 30 December 2016

कविता ११४०. किरणों से कुछ एहसास जागते है।

                                          किरणों से कुछ एहसास जागते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे चंदा के साथ किरणों के संग एहसास अलगसा देकर चलते है जो दोनों किरणों से कुछ अलग एहसास दे जाते है जो जीवन मे कई किरणों के साथ आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे नयी सुबह के साथ कई किसम के रंगों कि कहानी दे जाते है जो जीवन मे कई कोने मे अलग तरह कि रोशनी मिलती रहती है जो जीवन को कुछ अलग उम्मीदे देकर आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे कई किरणों मे आगे लेकर चलते जाते है जो किरणों मे कई तरह कि रोशनियाँ अक्सर मिलती रहती है जो किरणों के साथ रोशनी के सहारे कई कहानियों मे आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे अलग दिशा मे कुछ इस तरह से भागते है कि उन्हे समझकर जीवन को हर कोने से आगे जाने कि जरुरत हर मौके मे रोशनी के साथ अक्सर होती है जिसे समझकर हम आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे किसी तरह के इशारों से आगे बढती जाती है जो जीवन मे कई किरणों के सहारे से आगे चलती है जो किरणों कि ताकद को कई कहानियों के संग आगे चलती है जिसके सहारे हम आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे कई किस्सों से आगे चलती है जो जीवन मे कई किनारों से उजाले के साथ आगे चलती है जो कदमों को हर पल रोशनी देकर जाती है जो जीवन मे अलग तरह कि ताकद देकर आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे कई कोनों मे रोशनी देकर चलते है जो किरणों से दुनिया को कई तरह कि दिशाए होती है जो जीवन मे कई किरणों से आगे चलकर जाती है जो जीवन मे किरणों के साथ आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे कई तरह उजाले देकर जाते है उन्हे समझ लेने कि जरुरत हर पुकार मे हर बार होती है जिसे समझकर ही तो हम आगे चलते जाते है जिनके सहारे से हम आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे कई तरह रंगों के साथ अलग एहसास के साथ चलते है जिसे समझ लेने कि जरुरत हर मौके मे जीवन को पहचान हर पल को उम्मीदे देती है जिसे समझकर हम आगे बढते रहते है।
सूरज के किरणों से कुछ एहसास जागते है जो जीवन मे नये इशारे देकर जाते है जो जीवन मे कई किसम कि रोशनी को परखकर आगे जाते है जो जीवन मे हर कोने से उजाला देकर चलते जाते है उस रोशनी के सहारे आगे बढते रहते है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...