Monday 20 February 2017

कविता. १२४५. हर मौसम के एहसास को।

                             हर मौसम के एहसास को।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई किनारों पर अलग नजारा दिखाती है हर पल के साथ कोई अलग कहानी हर किस्से को मौकों को अलग पुकार मिलती है मौसम को अलग पुकार हर पल के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई इशारों पर अलग कहानी बताती है हर लम्हा आगे चलती है हर किस्से को अलग पहचान देकर चलती है जो जीवन मे अलग किरणों पर नयी चाह राह के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई किनारों पर बदलाव देकर चलती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग कहानी बताती है हर कुदरत के एहसास को अलगसा बदलाव मिलता है जिसमे उम्मीद के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई राहों पर अलग नजारा देकर चलती है जो मौसम को अलग सुबह देकर चलती है जो जीवन मे कई किनारों को मतलब अक्सर दिलाती है जो जीवन मे अलग एहसास के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई दिशाओं पर अलग मुस्कान देकर चलती है जो हर मौके पर मौसम को अलग बदलाव को समझ लेने कि जरुरत हर मौके पर अलग पहचान को अलग सुबह कि तलाश के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई दास्ताने पर अलग नजारा हर पल के साथ दिखाकर जाती है जो मौसम के साथ नयी पुकार दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान  दिशाओं के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान हर लम्हा कोई कहानी को बदलाव देकर चलती है जो जीवन मे हर कहानियों को मतलब अक्सर दिलाती है जो हवाओं मे बदलाव के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई रंगों कि पहचान हर लम्हा जीवन कि पहचान हर बार हवाओं मे कई दिशाओं से हर बार उम्मीदे दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग पुकार के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई कहानियों के साथ किरदारों मे परख लेने कि जरुरत जीवन को कई किस्सों मे अलग किनारों से आगे लेकर जाती है जो जीवन मे कई दिशाओं के साथ मिलती है।
हर मौसम के एहसास को अलग पुकार को जीवन मे कई किसम कि रोशनी के साथ अलग पहचान देकर चलती है जो जीवन मे मौसम को कई दिशाओं से आगे लेकर जाती है जिसमे जीवन कि धारा नयी उम्मीद के साथ मिलती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...