Monday 6 February 2017

कविता. १२१६. हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास।

                               हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पुकार देती है जो जीवन मे कई एहसासों के संग अलगसा विश्वास देती है जिसे पहचान लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके पर अलग एहसास देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग सुबह देती है जो जीवन मे कई रंगों कि कोमलता हर बार दिखाती है हर फूल के अंदर कोई अलग पहचान हर पल छुपी रहती है जो मन को एहसास देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग खुबसूरती देकर रहती है छोटीसी खुशबू कि पुकार हर एहसास को समझ अलग तरह कि उम्मीदों के साथ देकर चलती है जो फूलों को उजाला देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग उम्मीदे रहती है जो जीवन मे कई रंगों कि खुशबू कुछ अलग तरह कि परख होती है जो जीवन मे फूलों कि खुशबू कुछ अलग पुकार अक्सर देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग जज्बात के साथ रहती है जो फूलों के अंदर पहचान अलग तरह कि दिखाती है जो हर फूल के अंदर कोई रंग अलगसा होता है जो फूलों को पहचान देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पुकार हर लम्हा रहती है जो जीवन मे कई किनारों से खुशबू कि पहचान कुछ अलग एहसास के साथ हर पल देती है हर किस्से मे सुबह देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग तरह कि कहानी लिखती जाती है हर लम्हा उसकी प्यास जीवन को अलग किसम का एहसास जज्बात के साथ हर किस्से मे देकर चलती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग किसम कि परख को समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके पर पुकार कि अलग आवाज देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया देकर जाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई कोमलता देती रहती है जो जीवन मे कई रंगों कि ताकत हर पल के साथ देती रहती है जो जीवन मे कई किस्सों के सहारे हर लम्हे को उम्मीदे देकर जाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई किनारे पर समझ हर किस्से कि आवाज होती है क्योंकि कोमलता ही हर पल जीवन को हर मौके पर जीवन मे उम्मीदे हर बार देकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों कि पहचान फूलों को दुआ देकर जाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...